Nita Ambani का 25 लाख का केक !

काशी में रिलायंस इंडस्ट्री के मुखिया मुकेश अंबानी की पत्नी के 51वां बर्थ डे बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अपना जन्मदिन मनाने शनिवार दोपहर लगभग तीन बजे नीता अंबानी 50 वीआईपी गेस्ट के साथ काशी पहुंच रही हैं। यहां पर भी नीता के लिए साढ़े 5000 किलो का स्पेशल मलाई केक बनाया जा रहा है। यह केक मशहूर राजबंधु मिष्ठान भंडार द्वारा तैयार किया है। साथ ही मेहमानों को वाराणसी की खास मलाइयो परोसी।

 

यह बर्थ डे केक पौने तीन फीट लंबा और इतना ही चौड़ा है इस स्पेशल केक को बनाने वाले राजबुंध मिष्ठान के राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि यह केक खासतौर पर नीता अंबानी के लिए तैयार किया गया है। इसमें जिन सामानों का प्रयोग किया गया है, उसमें प्रमुख रूप से ईलायची, केसर, पिस्ता, बादाम, काजू के साथ-साथ अन्य ड्राई फ्रूट और मलाई का प्रयोग किया गया है।

केक के बार्डर सजाने के लिए अंजीर के पेस्ट का उपयोग किया गया है। केक के ऊपर से चांदी के वर्क को लगाकर गुलाब की पंखुड़िया से भी सजाया गया है। जानकारी के मुताबिक, इस पूरे कार्यक्रम के लिए चार चार्टर प्लेन बुक किए गए हैं। एक प्लेन में मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ होंगे। अन्य तीन प्लेनों में वीवीआईपी होंगे। सभी प्लेन लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर उतरेंगे।

यहां से अंबानी परिवार और सभी मेहमान नदेसर स्थित होटल गेटवे चले जाएंगे। यहां नीता अंबानी का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा। इसके दस कमरों और 30 सुइट पर 25 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। शाम करीब पांच बजे अंबानी दंपती विश्वनाथ मंदिर पहूंचेगा। यहां पूजा के बाद परिवार राजेंद्र प्रसाद घाट पर गंगा आरती में शामिल होगा। मंदिर और घाटों पर फूलों से सजावट के लिए 10 लाख रुपए खर्चे किए जा रहे हैं। घाटों पर पहली बार अलग से लकड़ियों की सीढ़िया बनाई गई हैं।

VIDEO