हाइट में पत्नी से 2 फीट छोटे हैं ये भोजपुरी एक्टर,पत्नी की खूबसूरती देखकर उड़ जायेंगे आपके होश..

बौने भी हमारे ही समाज का हिस्सा है लेकिन अक्सर उन्हें बिलकुल ही नगण्य मानकर के उनसे कोई भी मतलब नही रखा जाता है और कई लोग तो कहते है कि उनकी जगह सिर्फ और सिर्फ सर्कस में है लेकिन कुछ लोग होते है जो इन सबसे अलग हटकर के करते है और सारे बन्धनों को ही तोड़ डालते है। आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स से मिलवाने जा रहे है जिनका नाम है के के गोस्वामी। के के गोस्वामी की जिन्दगी बिलकुल भी आसान नही रही है और बचपन तो बेहद ही मुश्किल था….

मुजफ्फरपुर में जन्मे केके गोस्वामी की उम्र 44 साल हो गयी है और जब वो बच्चे थे तो उन्हें सर्कस वालो की तरफ से खरीदे जाने के ऑफर आते थे लेकिन पिता ने मना किया और बड़े हुए तो गोस्वामी ने फिल्म इंडस्ट्री में कोशिश की और काम बन गया।

उन्होंने भूत अंकल, श्श्श्.. कोई है, विकराल और गबराल समेत कई टीवी शोज और फिल्मो में काम किया है और अपने कॉमेडियन अंदाज से वो लोगो को हमेशा ही हंसाने में लगे रहे है। उनका न सिर्फ फ़िल्मी करियर बल्कि जिन्दगी भी एकदम सही चली है। के के गोस्वामी की शादी पिंकू गोस्वामी से हुई जो खड़े होने पर उनसे डबल दिखती है  इन दोनों को देखकर के लगता है सचमे प्यार तो यही है जो के के गोस्वामी और पिंकू गोस्वामी आपस में एक दूसरे से करते है।

के के कहते है कि छोटी हाइट की वजह से उन्हें एक से बढ़कर एक दिक्कते आयी लेकिन उन्हें लेकर के हार मानने की बजाय वो उनके खिलाफ डटे रहे और आखिरकार अपने आपको साबित कर दिया और आज हर कोई उनकी काबिलियत का लोहा मानता है।