‘लाल दुप्पटे वाली’ गाने की हीरोइन अब दिखती है इतनी हॉट और खूबसूरत..

साल 1992 में आयी फिल्म ‘आँखे’ तो सभी ने देखि ही होगी और अगर किसी ने नहीं देखि तो उन्होंने फिल्म का फेमस गण ‘लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता ‘ गाना तो सुना ही होगा ।आप की जानकारी के लिए बता दे की फिल्म में गोविंदा ,चंकी पांडेय और कदर खान ने एहम भूमिका निभाई थी ।आप की जानकारी के लिए बता दे की इस फिल्म ने उस दौरान बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छी कमाई की थी ।इस फ़िल्म की हीरोइन का नाम ऋतु शिवपुरी था जो अब 42 साल की हो गई हैं पर इनको देखकर आपकी नज़रे इनसे नहीं हटेगी।

बता दे की ऋतू का जन्म 22 जनवरी 1975 को हुआ था ।इन्होने बॉलीवुड फिल्मो के अलावा कन्नड़ फिल्मो में भी काम किया हैं ऋतू के पिता न शिवपुरी हैं और वह बॉलीवुड के काफी बै कलाकार मने जाते हैं ।ऋतू की माँ का नाम सुधा शिवपुरी है जिन्हें आपने मशहूर सीरियल ‘क्यंकि सास भी कभी बहु थी’ में बा के रोल में देखा होगा।

ऋतु ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है, फिलहाल ये टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में इंद्राणी नारायण वशिष्ट का नेगेटिव किरदार निभा रही हैं। इनके फिल्मों की बात करें तो इन्होंने ‘हम सब चोर हैं’, ‘रॉक डांसर’, ‘आर या पार’, ‘भाई भाई’, ‘हद कर दी आपने’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

इसी के चलते आज हम आप के लिए ऋतू की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आये है जिन्हे देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जायेंगे और इन्हे देखने के बाद आप को विष्वास भी नहीं होगा की ऋतू की उम्र 42 साल हैं क्यूंकि वह इतने उम्र होने के बाद भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं ।

 

देखिये ऋतू की कुछ बोल्ड तस्वीरें

 

3.

4.