ये है वो पोपुलर 5 क्रिकेटर्स जिन्होंने एक नही दो दो शादियाँ की है… देखिये

बॉलीवुड एक्टर्स को एक वक्त में बड़ा ही सेलेब माना जाता था और देखते ही देखते इनके जिन्दगी की कई बाते भी बाहर आती रहती क्योंकि लोग इनके बारे में जानने को अच्छे खासे उत्सुक भी तो रहते है फिर ऐसे में क्यों इनके जीवन से जुडी बाते उजागर न हो? अब फिर क्रिकेटरो के साथ में भी ऐसा ही कुछ हो रहा है। चलिए फिर आज हम आपको मिलवाते है उन क्रिकेटर्स से जो अपने आप में दो शादियाँ कर चुके है और किसी को पता तक नही है..

मोहम्मद अजहरुद्दीन

मोहम्मद अजहरुद्दीन जो कि क्रिकेटर होने के साथ साथ एक नेता भी रहे है उन्होंने पहली शादी नौरीन से की थी जिससे उन्हें दो बच्चे भी हुए लेकिन बादमे उन्होंने नौरीन को तलाक देकर के संगीता बिजलानी से दूसरी शादी कर ली थी।

योगराज सिंह

बहुत कम लोग जानते है कि युवराज सिंह के पापा क्रिकेटर योगराज सिंह ने भी दो शादियाँ की थी इसमें पहली शादी उन्होंने शबनम से की थी लेकिन बादमे उसे तलाक देकर के सतवीर कौर से शादी कर ली।

विनोद काम्बली

विनोद काम्बली ने अपनी बचपन की दोस्त से पहली शादी की थी लेकिन बादमे दोनों ने तलाक ले लिया और तलाक के बाद में उन्होंने एंड्रिया हेविट से शादी कर ली।

मुरली विजय

मुरली विजय ने पहली पत्नी को तलाक दिया था और उसके बाद में उन्होंने जिस लडकी से शादी की थी वो क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी थी, वैसे मामला थोडा सा उलझा हुआ है लेकिन अब जो भी है यही ही है, कई बार अब दोनों का आमना सामना भी जाहिर तौर पर हो ही जाता है लेकिन एक दुसरे से बचते ही नजर आते है, खैर निकिता मुरली से शादी करने के बाद बेहद ही खुश नजर आती है।

शोएब अख्तर

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेट ट्राम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की वाइफ उनसे करीब 18 से 21 साल छोटी हैं