मराठी फिल्मो की यह खूबसूरत एक्ट्रेस किसी का भी दिल धड़का सकती है

बॉलीवुड में एक से एक खूबसूरत एक्ट्रेस है जो अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहती है . बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी है जो दिखती तो बेहद खूबसूरत और बोल्ड है लेकिन इंडस्ट्री में जायदा सफल नहीं हो सकी . इंडस्ट्री में अपना अच्छा खासा नाम बना चुकी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्मो में अपना दम नहीं दिखा सकी . आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी मराठी एक्ट्रेस के बारे में जो अपनी खूबसूरती के चलते बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री दोनों में काम कर चुकी है .

Manjari Phadnis promote Film Jeena Isi Ka Naam Hai on 27th Feb 2017 shown to user

हम बात कर रहे है अरथी फिल्म की पॉपुलर एक्ट्रेस मंजरी फड़नीस की . मंजरी मराठी और हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली, तमिल, तेलुगु ,मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी है .मंजरी फड़नीस का जन्म 10 जुलाई 1984 को मुंबई में हुआ था . मंजरी के पिता आर्मी में थे, जिस कारण उन्होंने पूरे देश का भ्रमण किया है . वह एक गैर फ़िल्मी परिवार से तालुकात रखतीं हैं, और उन्होंने कभी ख्वाब में भी नहीं सोचा था की वह एक अभिनेत्री बनेगी लेकिन आज वह जिस मुकाम में भी है सिर्फ अपनी मेहनत के बलबूते पे .

 

मंजरी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ” रोक सको तो रोक ले की थी” जिसमे बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की भी एक छोटी सी भूमिका थी . उनकी यह फिल्म कुछ खास नहीं रही, लेकिन इसके बाद जिनेलिया और इमरान खान स्टार्र मूवी ” जाने तू या जाने ना” में नज़र आयीं . इस फिल्म में मंजरी इमरान की प्रेमिका के किरदार में नज़र आयीं थीं . फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई भी की . राष्ट्रीय पुरुस्कार फिल्म बंगाली फिल्म ”फालतू” का भी मंजरी हिस्सा रह चुकी हैं .

मंजरी ने अपना तमिल डेब्यू फिल्म ” सिद्धू फ्रॉम श्रीकाकुलम ” से किया था . हालंकि उनकी यह फिल्म भी कुछ खास नहीं चली . मंजरी ने फिल्मों के अलावा कई ऐड कमर्सियल और टीवी शोज़ में काम किया है . वही मंजरी बेहद खूबसूरत होने पर भी बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा सकी .