बॉबी देओल से ज्यादा पैसे कमाती है उनकी बीवी, अभिनेत्रियों से ज्यादा हैं खूबसूरत… देखिये

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने अपने फिर से अपने करियर की शुरआत धमाकेदार तरीके से की थी लेकिन समय के साथ साथ फ़िल्मी दुनिया से इनका करियर डगमगाने लग गया.बॉबी ने कुछ महीने पहले के हाल ही में श्रेयस तापडे की फिल्म ” पोस्टर बॉयज ” की थी फिल्म में बॉबी के साथ उनके बड़े भाई सनी भी थे.काफी समय बाद बॉबी ने किसी फिल्म में काम किया था हालाँकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में जायदा कमाल नहीं दिखा पायी लेकिन इससे बॉबी को एक फायदा हो गया.

खबरो की माने तो सलमान खान ने बॉबी देओल को उनकी अगली फिल्म ‘रेस 3’ के लिए साइन कर लिया हैं और ये बॉबी के लिए एक बहुत बड़ा मौका हैं.तानिया लाइम लाइट से काफी दूर हैं लेकिन वो एक बिजनेस वीमेन हैं उनका फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस हैं और इनके शोरूम का नाम ‘द गुड अर्थ’ हैं.बॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारे तानिया के क्लाइंट हैं और तानिया के पिता देवेंद्र अहूजा 20th Century Finance Limited के मैनेजिंग डायरेक्टर थे.

साल 1996 में बॉबी और तानिया ने शादी की थी इनके दो बेटे भी हैं आर्यमन और धर्म दोनों की प्यार की कहानी काफी दिलचस्प हैं.बॉबी एक बार अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में चाय पिने गए थे उस दौरान तानिया भी वह आयी हुई थी और बॉबी तानिया को देखते ही उन्हें दिल दे बैठे थे.

बॉबी के पापा धर्मेंद्र को तानिया देखते ही पसंद आ गयी थी और फिर इनकी कुछ ही दिनों में शादी करा दी गई थी और अब तानिया घर के साथ साथ अपना बिजनेस भी संभाला करती हैं.

आपको बताते चले इस दौरान दोनों ने मिलकर अपना Hotel और बेंक्वेट हॉल खोला. इस हॉल की केपेसिटी 2000 लोगों की है. फिलहाल बॉबी की गाड़ी ट्रैक पर आने लगी है. अगर ‘रेस 3’ हिट होती है तो बॉबी को और भी फिल्मों के ऑफर मिलेंगे. बॉबी की आखिरी हिट फिल्म ‘नकाब’ ‌थी.