बांग्लादेश के छक्के छुड़ाने वाले भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की संपत्ति जानकर उड़ जायेंगे आपके होश.. देखिये

श्रीलंका में चल रही ट्राई सीरीज जो भारत , श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मे खेला गया था श्रीलंका ने पहले भारत को 5 विकेट से हराया पर भारत न दूसरे मैच मे भारत न बांग्लादेश को 6 विकेट से हराया इस प्रकार भारत ने फाइनल मे बांग्लादेश को 4 विकेट से इस ट्राई सीरीज को जीता।दिनेश कार्तिक आईपीएल मे कोलकाता नाइट राइडर्स के लिया खेलते है इनके में आईपीएल के कुल रन 2903 खबरों के मुताबिक़ बताया जाता हैं..

इस ट्राई सीरीज मे युजवेंद्र चहल और दिनेश कार्तिक न महत्वपूर्ण योगदान दिया चहल ने 3 विकेट लेकर बांग्लादेश को एक बड़ा स्कोर को बनाने से रोका बल्लेबाजी मे दिनेश कार्तिक ने केवल 8 बॉल पर 29 मार कर भारत को जीता दिया।

दिनेश तमिलनाडु के रहने वाले है उनकी पहली पत्नी निकिता ने उन तलाक देकर उनके दोस्त मुरली विजय से शादी की अपनी दूसरी पत्नी दीपिका पल्लीकल से 2015 शादी की।

उनके रॉयल घर की कीमत 14 करोड़ के आसपास हैं ,जिसमे स्विमिंग पूल ,गार्डन ,रॉयल इंटीरियर भी हैं..

उनके पास दुनिया की बेहतरीन गाड़िया हैं इनमे Jaguar ,BMW , Porsche, Audi ,Ferrari भी शामिल हैं जिनकी कीमत 50 लाख से 4 करोड़ हैं

की दिनेश कार्तिक 120 करोड़ से ज्यादा की सम्पत्ति के मालिक है।साथ ही दिनेश हर साल 38 करोड़ की कमाई किया करते हैं और ये रकम उन्हें IPL  से BCCI से और टीवी के विज्ञापन कर के मिला करते हैं ।