फ्लॉप फिल्मों के बाद भी ऐसी रॉयल लाइफ जीते हैं विवेक ओबेरॉय,सालाना करोड़ों कमाते हैं… देखिये

एक्टर विवेक ओबरॉय हालंकि बॉलीवुड में काफी हिट फिल्मे नहीं दे पाए लेकिन इन्होने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से काफी तारीफे लूटी हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की विवेक मशहूर एक्टर सुरेश ओबेरॉय के बेटे हैं।बॉलीवुड में विवेक ने अपने करियर की शुरुवात विवेक साल 2002 में फिल्म ‘कंपनी’ से की थी।बता दे की इस फिल्म के लिए विवेक को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था ।ऐसी रॉयल लाइफ जीते हैं विवेक ओबेरॉय,

 

अपने 16 साल के फ़िल्मी करियर में विवेक ने बहुत ही कम हिट फिल्मे दी थी ।इसमें ‘साथिया’ ‘मस्ती’, ‘युवा’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ है।विवेक फिल्मों के अलावा स्क्रिप्ट राइटिंग भी करते हैं ,क्टिंग के अलावा विवेक KARRM इंफास्ट्रक्चर के मालिक हैं। सालाना करोड़ों कमाते हैं, विवेक की संपत्ति 250 करोड़ की हैं ,पत्नी के साथ बिज़नेस में सालाना 40 करोड़ कमा लेते हैं

विवेक उस समय विवादों में घिर गए थे जब उनका अफेयर ऐश्वर्या राय के साथ हुआ था। खबरों की मानें तो सलमान खान ने विवेक को धमकाया था जिसके बाद विवेक का ऐश्वर्या से ब्रेक अप हो गया था।विवेक ने ऐश से ब्रेकअप होने के बाद सीधे अरेंज मैरिज की।

विवेक की पत्नी प्रियंका अल्वा कर्नाटक के मिनिस्टर जीवराज अल्वा की बेटी हैं।

विवेक और प्रियंका की लव स्टोरी बहुत इंट्रेस्टिंग है, विवेक ने अपनी माँ से कहा था की अगर उन्हें प्रियंका पसंद आयी तो वह पहले एक साल तक उनको डेट करेंगे और फिर अगले साल शादी कर लेंगे ।विवेक को प्रियंका इतनी पसंद आईं कि वो एक साल तक रुक ही नहीं पाए।

प्रियंका एक सोशल वर्कर हैं।  विवेक और प्रियंका दोनों ही खूब सोशल वर्क करते हैं। एक्टिंग के अलावा विवेक KARRM इंफास्ट्रक्चर के मालिक हैं,स्क्रिप्ट राइटिंग भी करते हैं। विवेक और प्रियंका का एक बेटा विवान और बेटी अमेया है।