पहली बीवी को तलाक देने के बाद प्रकाश राज ने की बॉलीवुड की इस खूबसूरत कोरिओग्राफर से शादी… देखिये

बॉलीवुड में अगर इस समय के दमदार विलन की बात की जाए तो सबसे ऊपर एक ही नाम आता है प्रकाश राज। प्रकाश राज फिल्म जगत से लम्बे समय से जुड़े है लेकिन बॉलीवुड में बतौर विलन उनकी पहली फिल्म वांटेड थी जिसमे उनके किरदार ने लोगों पर खलनायकी का नया जादू कर दिया।आप की जानकरी के लिए बता दे की इन्होने पाने करियर की शुरुवात दूरदर्शन पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक शो “बिसिलु कुदुरे” से किया था।

इन्होने काफी बड़ी बड़ी फिल्मो में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जलवे दिखाए हैं और इस जव्हा से काफी अवार्ड्स से भी प्रकाश राज को सम्मानित किया गया हैं ।

बता दे की इन्होने बॉलीवुड में साल 1998 में फिल्म हिटलर से की थी ,लेकिन बॉलीवुड में असली पहचान फिल्म वांटेड से ही मिली थी

प्रकाश राज ने दो शादिया की हैं इनकी पहली पत्नी का नाम ललिता कुमारी था जिनसे उन्होंने 1994 में शादी की थी, लेकिन 2009 में उनका तलाक हो गया।

आप की जानकारी के लिए बता दे की प्रकाश राज और ललित कुमारो के दो बेटियां मेघना, पूजा और एक बेटा सिधू है। हालांकि, बेटा अब इस दुनिया में नहीं है।ललित कुमारी से तलाक के बाद इन्होने पोनी वर्मा से शादी की।

पोनी वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है ओर अक्सर प्रकाश राज यानी अपने हस्बैंड के साथ आकर्षक तस्वीरें ये पोस्ट भी करती रहती है। इनकी जोड़ी देखकर कोई कुछ भी सोचे पर पोनी की ख़ूबसूरती का जादू है कमाल का जिसने इन शानदार अभिनेता को अपना कायल बना लिया।