तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू की गर्लफ्रेंड बहुत खूबसूरत और बोल्ड है देखिए तस्वीरें..

तारक मेहता का उल्टा चश्मा यह सब टीवी में सबसे अधिक देखा जाने वाला कार्यक्रम है।यह कहानी तारक मेहता के “दुनिया ने ऊन्धा चश्मा” पर आधारित है,भव्य गांधी जो की अपने सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से लोगो के बीच लोकप्रिय है सीरियल में इन का नाम टप्पू था जो की जेठालाल के बेटे थे पर जब भव्य को फिल्म मिली ते इन्हे ये सीरियल छोड़ना पड़ा।आज हम आप को इन की गर्लफ्रेंड के बारे में बात करेंगे जो की बहुत ही खूबसूरत है।

दिगंगना सूर्यवंशी एक भारतीय अभिनेत्री और लेखक हैं, मुख्य रूप से हिंदी टेलीविजन उद्योग में काम कर रहे। वह प्रसिद्ध स्टार प्लस टीवी श्रृंखला एक वीर की अर्दास में वीरा कौर सम्मरण सिंह के चरित्र को चित्रित करने के लिए प्रसिद्ध है 

दिगंगना सूर्यवंशी जो की किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मुक़ाबला दे सकती है इन होने अपने करियर की शुरुआत २००२ टीवी शो ‘क्या हादसा क्या हकीकत’ से की

र इन को फेमस इन के 2015 के शो ‘एक वीर की अरदास..वीरा’ से मिली थी दिगंगना रियलिटी शो ‘बिग बॉस ‘ की कंटेस्टेंट्स भी रहा चकई है ।पिछले दो साल से दोनों एक दूसरे के साथ प्यार में हैं ..

दिगंगना भव्य से एक अवार्ड शो में मिली थी और कुछ दिनों बाद इन दोनों एक दूसरे से प्यार हो गया..और हम उम्मीद करते हैं की टपू का ये प्यार आगे भी बरक़रार रहे..