जिसे हम मान रहे थे छोटा-मोटा एक्टर वो निकला सुपरस्टार राजकुमार का बेटा, देखकर नहीं होगा यकीन…

दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर के बेटे की जो की बॉलीवुड में काफी छाए हुए हैं ।जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं राजकुमार के बेटे पुरु राजकुमार के बेटे की हालाँकि राजकुमार का  3 जुलाई 1996 को निधन हो गया था लेकिन अब उनके बेटे बॉलीवुड में काफी नाम कमा रहे हैं ।राजकुमार ने अपने चार दशक लंबे करियर में 200 फिल्में की हैं। उन्होंने 1954 में कन्नड़ फिल्म ‘बेडर कन्नप्पा’ से अपनी करियर की शुरुआत की थी। उनका पूरा जीवन कन्नड़ सिनेमा को समर्पित रहा।

ये हैं सुपरस्टार राजकुमार के बेटे पुरु राजकुमार ,उनका जन्म 24 अप्रैल 1929 में हुआ था। फिल्मों में आने से पहले उनका नाम अंबरीश सिंगनल्लुरू पुट्टास्वमैय्या मुथुराजू नाम था लेकिन फिल्मों में पदार्पण करने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर राजकुमार रख दिया।

वह लोकप्रिय गायक भी थे उन्होंने लगभग 300 गाने गाए हैं। उन्हें पद्मभूषण, दादा साहब फाल्के जैसे पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है।

अब पिता की विरासत को पुरु आगे बड़ा रहे हैं और वह भी पिता की तरह की एक दमदार एक्टर हैं । पुरू राजकुमार महान अभिनेता राज कुमार और उनकी पत्नी गायत्री के बेटे हैं। वह तीन भाई बहनों में सबसे बड़े हैं।

पुरु ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात फिल्म ‘बाल ब्रह्मचारी ‘ से की थी , साल 2000 में आयी फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास ‘ में विलन की भूमिका निभाई थी ।उन्होंने मिशन कश्मीर फिल्म में कैमियो रोल भी किया था जो उसी साल रिलीज हुई थी।