चेन्नई एक्सप्रेस के “थंगाबली” की पत्नी करती हैं टीवी की दुनिया पर राज, नाम सुनेंगे तो चौंक जायेगे आप… देखिये

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहले से अब काफी बदलाव आ चूका हैं ।इस बात का अंदाज आप इंडस्ट्री के विलन्स को देख कर ही लगा सकते हैं ।जी हाँ दोस्तों पहले की फिल्मो में आपने प्रेमचोपड़ा, अमरीश पूरी, रजा मुराद जैसे विलेन थे जिनका लुक ऐसा था की कोई भी देख के डर जाये ।लेकिन आज इंडस्ट्री में विलन अपने लुक और बॉडी को लेकर काफी ध्यान देते हैं और वह हीरो को भी टक्कर देते हैं ।

हम बात कर रहे हैं नितिकिन धीर की ,वैसे आप की जानकारी के लिए बता दे की नितिकिन के पिता पंकज धीर छोटे परदे के काफी बड़े स्टार रह चुके हैं ।

बॉलीवुड में नितिकिन ज्यादातर फिल्मो में विलेन का किरदार ही निभाते दीखते हैं ।हालाँकि इन्होने बॉलीवुड की काफी फिल्मो में काम किया लेकिन फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में इन्होने थंगाबली का किरदार निभा कर काफी नाम हासिल करलिया था ।

नितिकिन चेन्नई एक्सप्रेस के अलावा दबंग-2, गब्बर, जोधा अकबर, मिशन इस्तांबुल और रेडी जैसी काफी बड़ी हिंदी फिल्मों में भी विलन का किरदार निभा चुके है।

आप की जानकारी के लिए बता दे की नितिकिन ने टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से 2014 में शादी की थी।कृतिका टीवी की काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं और इन्होने काफी सरे सीरियल्स में काम क्या हैं लेकिन टीवी शो ‘जोधा अकबर ‘ से इन्हे एक नयी पहचान मिली हैं ।इस शो में इन्होने रानी लक्समी बाई का किरदार निभाया था।

कृतिका का जन्म 3 जुलाई 1986 को कानपूर में हुआ था और इन्होने कसम तेरे प्यार की, पुनर्विवाह, सर्विस वाली बहू और माई फादर गॉड फादर जैसे टीवी सीरियल में बहुत ही अच्छा काम कर के लाखो दिलो में अपनी जगह बना ली हैं ।

कृतिका अपने शानदार अभिनय के लिया कई अवार्ड भी जीत चुकी है।  आपको कैसी लगी ये जोड़ी , उम्मीद है आपको पसंद आयी होगी।