क्या आपने देखी है ‘जेठालाल’ के असली घर की तस्वीरें, देखकर उड़ जायेंगे आपके होश !

पिछले 9 सालों से सबके दिलों पर राज करने वाले पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपनी छवि को दर्शको के बीच में ऐसे की ऐसे ही बरकरार रखी हुर्ई है।यह शो जब से 28 जुलाई 2008 को घारावाहिक के रूप में आया था और अब तक इस शो के 2 हजार से भी ज्यादा एपिसोड प्रसारित हो गए हैं। इस शो में दर्शको को अपना फैन बनाए रखने के पीछे सबसे बड़ा हाथ जेठालाल का है ….

आपको एक महत्वपूर्ण बात दें कि जेठालाल अपने किरदार की वजह से लोगों के बीच में इतना फेमस हो गए है कि वह अपने असली नाम से तो शायद ही पहचाने जाएं।

वैसे तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पॉपुलैरिटी बटोरने में जेठालाल कुछ पीछे नहीं है वह बॉलीवुड की एक ब्लॉकबस्टर में भी नजर आ चुके हैं। उनका लाइफस्टाइल और घर भी शानदार है, जिसके बारे में जानने के लिए उनके फेंस हमेशा तैयार रहते है जो किसी महल से कम नहीं है |

दिलीप जोशी अपना किरदार निभाने के एक दिन के 1.5 लाख रुपय लेते हैं। एक महीने में दिलीप करीब 25 दिन शूट करते हैं  जेठालाल अपनी मिमिक्री के लिए बहुत फेमस है उनका यही हुनर था जिसके चलते उनकी मां ने उनको थि‍एटर के लिए प्रोत्साहित किया था।

दिलीप ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि तारक मेहता शो साइन करने से पहले एक साल तक उनके पास कोई काम नहीं था। दिलीप जोशी शो के अलावा ऐसे दिखते हैं उनकी पत्नी का नाम जयमाला है।इनकी एक बेटी और बेटा है।

घर में बने खूबसूरत गार्डन का ख्याल रखने के लिए जेठालाल खुद माली का हाथ बटाते है। इसके अलावा इनके घर का सिक्यूरिटी सिस्टम भी टॉप लेवल का है।