इन 12 एक्टर्स की शक्ल देखकर काम देने से कर देते थे मना, आज हैं सभी सुपरस्टार… देखिये

अमिताभ बच्चन

बतया जाता हैं अमिताभ को उनकी लम्बी हाइट की वजह से फिल्मो में काम नहीं मिला करता था और इस वजह से इन्होने बोललयवूड में करीब 8 साल तक संघर्ष किया ।

इरफ़ान खान

इरफ़ान खान आज बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम मने जाते हैं ।लेकिन अच्छा लुक न होने की वजह से इरफ़ान को भी इंडस्ट्री में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

गोविंदा

इनके रिजेक्शन के बारे में आप जानकर हैरान हो जायेंगे ।वह अपने समय में जरुरत से ज्यादा यंग दिखते थे जिसके कारण उन्हें काम ही नहीं मिलता था।

धनुष

आप सभी को मालूम हैं की धनुष का लुक कुछ ज्यादा ख़ास नहीं हैं इस वजह से प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने से पहले ही मना करदेते थे

अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की धर्म पत्नी अनुष्का आज बॉलीवुड की काफी बड़ी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं ।लेकिन उस दौरान अनुष्का का लुक बहुत ही सिम्पल था जिसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड में अपनी अमीट छाप खुद बनाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के चेहरे को देखकर कोई जल्दी से सिलेक्ट नहीं करता था। उनके पहली बार फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में एक चोर के किरदार में देखा गया था। लेकिन नवाजुद्दीन की एक्टिंग ने साबित कर दिया कि हुनर का कोई रंग नहीं होता।

कोंकणा सेन

बॉलीवुड में अपनी बेबाक बातो के लिए जाने जाने वाली कोंकणा सेन को भी अपने साधारण लुक को लेकर रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। लेकिन ये 7 लोग आज देश विदेश में अपना और अपने देश का नाम रोशन कर रहे हैं |