इतनी है अंबानी परिवार के होने वाली बहू की कमाई, लग्जरी कारों का भी है शौक… देखिये

एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश इसी साल बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से शादी करने वाले हैं। बीते सप्ताह दोनों की गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई, जहां पर आकाश अंबानी ने श्लोका को प्रपोज किया। आपको बता दें कि दोनों एक ही स्कूल में पढे हैं। वैसे देश के सबसे अमीर घराने की होने वाली बहू के बारे में हर कोई जानना चाहता है। क्या आपको पता है कि श्लोका एक अच्छी बिजनेसवुमन होने के साथ-साथख सोशलवर्कर भी हैं।

इतनी है नेटवर्थ
अंबानी खानदान की होने वाली बहू की नेटवर्थ करीब 18 मिलियन डॉलर (करीब 120 करोड़ रुपये) है।साल 2014 में श्लोका मेहता पढाई खत्म करने के बाद पिता रसैल मेहता की कंपनी रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर पद को संभाला, ये कंपनी देश की लीडिंग डायमंड कंपनी में से एक है।

अम्बानी के बहु की हीरे के बिज़नेस की कमाई १०० करोड़ से ऊपर है.. चलाती हैं NGO
उन्होने साल 2015 में कनेक्ट फॉर नाम से एक एनजीओ स्टार्ट किया था, ये ऑर्गेनाइजेशन जरुरतमंदों को एजुकेशन, फूड, शेल्टर इत्यादि प्रोवाइड कराता है। इस संस्था के माध्यम से वो जरुरतमंदों की मदद करती हैं।

लग्जरी गाडियों का शौक | अम्बानी के बहु की हीरे के बिज़नेस की कमाई १०० करोड़ से ऊपर है..
श्लोका मेहता को लग्जरी कारों का भी खूब शौक है, उन्होने हाल ही में Bentley कार खरीदी है,जिसकी कीमत करीब 4 करोड़ रुपये है, इसके अलावा उनके कार कलेक्शन में मिनी कूपर और मर्सिडीज बेंज जैसी कार पहले से शामिल है। उनके बारे में कहा जाता है कि कुछ-कुछ समय के बाद वो अपनी कार बदलती रहती हैं।

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे हैं आकाश ,श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं.. आकाश आईलैंड अमेरिका स्थित ब्राउन यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स में बैचलर की डिग्री हासिल कर लौटे हैं