अपने पति से बहुत बुरी तरह मार खाती थी बॉलीवुड की ये 4 फेमस हीरोइने… देखिये

घरेलू हिंसा का नाम सुनते ही किसी की भी रूह सी कांपने लगती है क्योंकि घरेलू हिंसा एक महिला की जिन्दगी उसके कमरे के अन्दर तक घुसकर उसे बुरी तरह से तबाह कर देती है और आपको लगता होगा ये सिर्फ कॉमन लोग ही फेस करते है तो ऐसा नही है आज हम आपको ऐसी बॉलीवुड अदाकाराओ से मिलवायेंगे जिन्होंने घरेलू हिंसा झेली है।

जीनत अमान 

जीनत अमान ने अपने करियर के दौरान पूरी दो शादियाँ की और उन दोनों शादियों में उनके पति पर उन्होंने दुर्व्यवहार करने और मार पीट करने के आरोप लगाये जिसके बाद से वो अब सिंगल ही रहती है।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने काफी जाने माने बिजनेसमेन संजय कपूर से शादी की थी, शुरू में तो सब अच्छा चला लेकिन कुछ समय बाद करिश्मा अलग आकर के रहने लगी उन्होंने न सिर्फ तलाक माँगा बल्कि अपने पति संजय के खिलाफ घरेलू हिंसा का भी केस दर्ज करवाया।

डिम्पी महाजन

डिम्पी महाजन बिग बॉस का हिस्सा बनी थी और उस वक्त उनकी और राहुल की लव स्टोरी बड़ी परवान चढी थी, जिसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली लेकिन बादमे डिम्पी ने आरोप लगाये कि राहुल ड्रग्स लेता है और उसके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार भी करता है जिसके चलते डिम्पी ने राहुल को छोड़ दिया और कुछ समय बाद दोनों ही अलग होकर के तलाक ले आगे बढ़ गये।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी की शादी राजा चौधरी से हुई थी, जिस पर श्वेता ने मारपीट और शराब पीकर गलत भाषा में बात करने के भी आरोप लगाये जिसके बाद दोनों ही तलाक लेकर अलग हो गये और अब तो श्वेता ने दूसरी शादी भी कर ली है और वो बेहद ही खुशाल जिन्दगी भी गुजार रही है, हालाँकि वो अब भी राजा का नाम कही भी लेने से परहेज करती है।